CLICK HERE FOR FREE RECHARGE

Friday 26 January 2018

शिक्षा मंत्री ने जिला गुरुग्राम के सभी स्कूलों में 27 जनवरी को अवकाश घोषित किया

शिक्षा मंत्री ने जिला गुरुग्राम के सभी स्कूलों में 27 जनवरी को अवकाश घोषित किया
जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: समारोह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विभिन्न स्कूलों से आए 4100 विद्यार्थियों, एनसीसी व पुलिस टीम की प्रस्तुति ने लोगों का मन मोहा। सेक्टर चार स्थित हुडा जिमखाना क्लब के बच्चों द्वारा एक्रोबैटिक्स योगा का प्रदर्शन किया गया जिसे उपस्थित लोगों ने खूब सराहा। यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल घोषगढ़ द्वारा राजस्थानी पृष्ठभूमि से कालबेलिया नृत्य की प्रस्तुति पर तो दर्शक दीर्घा में मौजूद लोगों के पांव भी जमकर थिरके।
एक दिन का मिला अवकाश शिक्षा मंत्री ने जिला के सभी स्कूलों के साथ ही परेड की टुकड़ियों में भाग लेने वाले पुलिस बल के महिला व पुरुष सदस्यों के लिए 27 जनवरी को अवकाश घोषित किया
दिव्यांग बच्चों ने जीता दिल
कार्यक्रम के समापन पर उपायुक्त विनय प्रताप ¨सह के मार्गदर्शन में दिव्यांग बच्चों द्वारा प्रस्तुत राष्ट्रगान ने भी लोगों क दिल जीता। वेल्फयर सेंटर फॉर पर्संस विद स्पीच एंड हिय¨रग एम्पेयरमेंट एवं एआइसीबी कैप्टन चंदनलाल ब्लाइंड स्कूल बहरामपुर के दिव्यांग बच्चों द्वारा इंडियन साइन लैंग्वेज में राष्ट्रीय गान प्रस्तुत किया गया। प्रस्तुतिकरण से प्रभावित शिक्षा मंत्री ने वेल्फयर सेंटर फॉर पर्संस विद स्पीच एंड हिय¨रग एम्पेयरमेंट की सामाजिक गतिविधियों के लिए उन्हें दो लाख रूपये की राशि भेंट करने की घोषणा की। साथ ही सांसद सुखबीर ¨सह जौनापुरिया ने भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को एक बैग, गीता, डायरी व कलम देने की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment